Breaking News

18 किलो वजन घटाकर अस्पताल पहुंचे रणदीप

 

randeep-hooda-weight-loss-h
रणदीप हुड्डा ने एक माह के भीतर करीब 18 किलो वजन घटाया।

बॉलीवुड कलाकार रणदीप हुड्डा को दिल्‍ली के फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उनके पेट में दर्द की शिकायत के बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। रणदीप इन दिनों में सलमान खान के साथ दिल्‍ली में एक फिल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में हैं। संडे को भी उन्‍हें दर्द उठा था मगर तब उन्‍हेांने इसे इग्‍नोर कर दिया, मगर सोमवार शाम को तेज दर्द के कारण उन्‍हें इमरजेंसी में अस्‍पताल ले जाना पड़ा। डॉक्‍टरों ने बताया है कि उनकी अपेंडिक्‍स की र्सजरी होगी।

आपको बता दें कि फिल्‍म सरबजीत के लिए रणदीप ने बहुत तेजी से वजन कम किया है। मीडिया में चर्चा है कि  रणदीप ने  महज एक माह के भीतर करीब 18 किलो वजन कम कर लिया। उनकी तस्‍वीर देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं वह किस दौर से गुजरे होंगे।

बहन ने माना वेट लॉस हो सकती है वजह ………

उनकी बहन अंजली ने टीओआई को बताया कि करीब दो माह पहले भी उन्‍हें तेज दर्द उठा था। तब भी उन्‍होंने इसे इग्‍नोर कर दिया था क्‍योंकि उनके पास तब बहुत काम था। उन्‍होंने इतनी तेजी से जो वजन कम किया है, यह सब उसकी वजह से हो सकता है। अंजली ने कहा कि बहुत तेजी से वजन गिराने के कई नुकसान हो सकते हैं इसलिए हम किसी को इस तरह की सलाह नहीं देते।

रणदीप ने यह लुक फिल्‍म सरबजीत के लिए हासिल किया है। भारत के पंजाब के रहने वाले सरबजीत सिंह को पाकिस्‍तान ने लाहौर में हुए बम धमाकों के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्‍हें मौत की सजा दी गई थी हालांकि उनकी सजा टलती रही। मई 2013 में कोट लखपत जेल में अन्‍य कैदियों ने उनपर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। 2 मई को जिन्‍ना अस्‍पताल में उनकी मौत हो गई थी।

 

Check Also

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना पर कहा, हमें अब आगे का सोचना होगा

प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने कोविड-19 से उत्‍पन्‍न स्थिति पर चर्चा करने और इस महामारी ...

2 comments

  1. मेरी उम्र 36 है कद 6.2 वजन 92 kg मै जिम में रोज एक घंटे वर्क आउट करता हु। मैंने कौनसी डाइट अपनी चाहिए,
    हाई प्रोटीन के लिए क्या लेना चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *