Home / FIT FIGURE / 2000 दंड बैठक लगाती हैं दोनों बहनें ताकि शेप बराबर बनी रहे

2000 दंड बैठक लगाती हैं दोनों बहनें ताकि शेप बराबर बनी रहे

butt

इन दोनों बहनों की फिगर काबिलेतारीफ है। दोनों का माप 36- 22 – 46 है। इन्हें सबसे ज्यादा नाज है अपनी हिप्स पर जो करीब 4 फुट है। ये दोनों बहनें मरियम और माइकल अपनी शेप बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। माइकल कहती हैं, हम इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि हम एक जैसा खाएं, एक जैसी कसरत करें और सबकुछ एक जैसा करें।

इंस्टाग्राम पर इन दिनों दोनों बहनों ने धूम मचा रखी है। इनके फॉलोवर्स की गिनती 2 लाख 75 हजार है। माइकल ने बताया कि वो अपने हिप्स को शेप में रखने के लिए एक दिन में करीब 2000 स्क्वेट़स लगाती हैं। दोनों ये मानती हैं कि उन्‍होंने साइज बढ़ाने के लिए बूब्स की सर्जरी कराई है मगर हां वो पूरे दावे के साथ कहती हैं कि अपने हिप्स उन्होंने कड़ी मेहनत के दम पर बनाएं हैं।

मरियम ने कहा हम इनकी सर्जरी कराने के बारे में कभी नहीं सोचते हमारा वर्कआउट इन्हें दुरुस्त रखने के लिए काफी है। और जब आप नेचुरली मेहनत के दम पर कुछ पाते हैं तो आप अपने बारे में और अच्छा महसूस करने लगते हैं। यह जोड़ा एक दूसरे के पड़ोस में रहता है और एक ही प्लास्टिक सर्जन के यहां नौकरी करती हैं। दोनों हमेशा से एक दूसरे के साथ रही हैं। कॉलेज में इनका बॉन्ड और मजबूत हो गया और फिर इन्होंने डबल डोज ट्विन के तौर पर मॉडलिंग करना शुरू कर दिया।

दोनों बहनें फिट रहने के लिए बॉक्सिंग, क्रास फिट, एमएमए और हां स्क्वेट करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों बहनें हर एक घंटे बाद स्क्वेट़स करती हैं। और ये गिनती रात तक 2000 पहुंच जाती है।

मरियम ने बताया कि हम अपनी डाइट को लेकर बहुत संजीदा रहती हैं। कसरत हम बिल्कुल एक जैसी करती हैं। अगर किसी एक ने ज्यादा कसरत कर ली तो दूसरी को भी उतनी कसरत करनी ही होती है। हम एक दूसरे को आईने के तौर पर देखती हैं। जब भी मुझे यह जानना होता है कि मैं कैसी लग रही हूं तो मैं अपनी बहन को देख लेती हूं।

साभार – द सन

Check Also

हाई प्रोटीन के चलते हो गई बॉडी बिल्डर की मौत

जरूरत से ज्यादा प्रोटीन लेने की वजह से एक ऑस्ट्रेलियाई बॉडी बिल्डर की मौत हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *